नेशनल हेराल्ड केस को लेकर सियासी कुरुक्षेत्र: राहुल गांधी का बड़ा बयान- हम PM नरेंद्र मोदी से नहीं डरते, जो करना है कर लें, संबित पात्रा ने कहा- न रण और न RUN करने देंगे

TheNewsAdda

दिल्ली: National Herald Case में ED के एक्शन पर भाजपा और कांग्रेस आमने सामने आ गए हैं। बुधवार को ईडी ने यंग इंडिया के दफ्तर को सील कर दिया है जिसके बाद आज कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। राहुल गांधी ने कहा है कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से डरते नहीं हैं। उन्हे जो करना है कर लें। हमारा काम है देश की रक्षा करना, संविधान की रक्षा और सांप्रदायिक सौहार्द्र की रक्षा करना वह मैं करता रहूंग।

राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह लोकतंत्र के खिलाफ जो कुछ कर रहे हैं हम उसका विरोध करते रहेंगे। राहुल गांधी ने कहा कि हम भागने की बात नहीं कर रहे भागने की बात वो लोग करते हैं। राहुल गांधी ने कहा अब सत्याग्रह नहीं बल्कि रण होगा।
वहीं राहुल गांधी पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रतिक्रिया दी है कि भारत का कानून सबके लिए एक है और अगर वे भारत के कानून से भिड़ना चाहते हैं तो न उनको कानून से रण करने दिया जायेगा और न ही RUN करने दिया जाएगा।


TheNewsAdda

leave a reply

TNA

जरूर देखें

16 Mar 2022 3.41 pm

TheNewsAddaदेहरादून/दिल्ली:…

29 Jun 2022 3.45 pm

TheNewsAdda100Days of Dhami Govt: उत्तराखंड…

27 Aug 2021 6.28 am

TheNewsAdda देहरादून: विधानसभा…

error: Content is protected !!