CM Dhami meets Rishabh Pant: क्रिकेटर ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर अब आया ये बड़ा अपडेट

TheNewsAdda

पुष्कर सिंह धामी, मुख्यमंत्री, उत्तराखंड

Injured Rishabh Pant health update: बीते साल 30 दिसंबर को दिल्ली से अपने घर रूड़की लौटते समय सुबह साढ़े पांच बजे के आसपास सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए ऋषभ पंत की हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। रविवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एम्स देहरादून में एडमिट टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना।


पंत से मुलाकात के बाद मीडिया से मुखातिब हुए सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि काफी तेजी से उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। डॉक्टर्स और बीसीसीआई की टीम आपस में संपर्क में हैं। सीएम ने कहा कि उनको डॉक्टरों ने बताया है कि एक दो दिनों में और तेजी से पंत की सेहत में सुधार होगा। सीएम कहा कि ऋषभ पंत के साथ उनकी मां और अन्य परिजन भी हैं जिनसे उनकी बात हुई है और परिजन क्रिकेटर पंत के इलाज से संतुष्ट हैं।

मैक्स के एक्सपर्ट डॉक्टरों की निगरानी में पंत के माथे पर लगी चोट के बाद प्लास्टिक सर्जरी की गई है और सीएम धामी ने जानकारी दी है कि बीते दो दिनों में ऋषभ पंत की सेहत में तेजी से सुधार ही रहा है। ऋषभ पंत के हादसे में घायल होने पर सीएम धामी ने कहा कि सड़क पर गड्ढे की वजह से एक्सीडेंट हुआ है। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि क्रिकेटर ऋषभ पंत तेजी से ठीक हो रहे हैं और उनका बेहतर इलाज किया जा रहा है। सीएम ने कहा कि जिन लोगों ने ऋषभ पंत को बचाया है उनको ऋषभ पंत ने कहा कि वह सभी लोगों का धन्यवाद करते हैं। सीएम धामी ने कहा कि ऋषभ पंत अभी मैक्स अस्पताल में ही रहेंगे। अभी उनका प्रारंभिक इलाज किया जा रहा है जिससे उनको हर स्तर से राहत मिल सके।

सीएम ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो उनको हायर सेंटर रेफर भी किया जाएगा। आपको बता दें कि दिल्ली से अपने घर रूड़की आते वक्त ऋषभ पंत 30 दिसंबर की सुबह साढ़े पांच बजे के आसपास भयानक एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे। रूड़की में स्थानीय अस्पताल में उपचार के बाद उनको देहरादून के मैक्स अस्पताल में रेफर किया गया। मैक्स अस्पताल में पांच डॉक्टर उनके इलाज में जुटे हैं।

ज्ञात हो कि सड़क हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ऋषभ पंत और उनके परिजनों से बातचीत की और घायल पंत का बेहतर इलाज कराने के निर्देश दिए। इसके अलावा बीसीसीआई की एक टीम भी ऋषभ पंत के इलाज की निगरानी कर रही है।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!