Video पूर्व सीएम TSR का नया नारा: अबकी बार 60 पार तो मदन कौशिक बनेंगे मुख्यमंत्री, त्रिवेंद्र ने नतीजों से पहले ही काट दिया युवा सीएम धामी का पत्ता!

TheNewsAdda

हरिद्वार: पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत आजकल ताबड़तोड़ प्रचार अभियान पर निकले हुए हैं। डोईवाला में अपने बेहद करीबी बृजभूषण गैरोला की ढाल बनकर घूम रहे टीएसआर ने आज मदन कौशिक का मन भी मोह लिया है। टीएसआर ने हरिद्वार में भाजपा कार्यकर्ताओं का आह्वान किया है कि अगर अबकी बार भाजपा को 60 पार पहुँचाओ ताकि मदन कौशिक मुख्यमंत्री बन सकें।

पूर्व सीएम ने कहा कि मदन कौशिक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हैं लिहाजा उनकी जीत सुनिश्चित करें, कोई गड़बड़ी हो गई तो मदनजी के बाल काले हो जाएंगे और लोग कह देंगे कि हरिद्वार वाले नेता को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाना चाहिए।


कार्यकर्ताओं से संवाद करते अपने रंग में दिख रहे टीएसआर ने कहा कि आप लोग बार-बार एक ही नेता का चेहरा देखकर बोर तो नहीं हो गए हैं! टीएसआर ने कहा कि अगर मदन कौशिक को सीएम बनाना है तो अबकी बार भाजपा को 60 पार पहुँचाना होगा।
अब क्या माना जाए कि अगर भाजपा अबकी बार साठ पार पहुँची तो मुख्यमंत्री की रेस से पुष्कर सिंह धामी का पत्ता तो कटा ही समझें!


TheNewsAdda
error: Content is protected !!