Uttarakhand रामनगर में बड़ा हादसा: पंजाब के पर्यटकों से भरी कार ढेला नदी में बही, 9 की मौत, एक अस्पताल में भर्ती

TheNewsAdda

Ramnagar: उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रामनगर में बड़ा हादसा हो गया है। उफनाई ढेला नदी में कार गिरने से पंजाब के पटियाला के नौ पर्यटकों की मौत हो गई है। सभी शवों को बाहर निकाल लिया गया है। जबकि एक युवती को बचा लिया गया है जिसको रामनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद से युवती इतनी बदहवासी की हालत में है कि कुछ भी बता पाने की स्थिति में नहीं है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस दर्दनाक हादसे पर गहरा शोक प्रकट किया है। बताया जा रहा है कि ढेला के एक रिसॉर्ट में रुके थे। हादसे में बची युवती का नाम नाजिमा हैं। जानकारी मिल रही हैं कि शुक्रवार सुबह पांच बजे सभी पर्यटक रिसॉर्ट से रामनगर की तरफ लौट रहे थे। लेकिन गुरुवार रात्रि को हुई बारिश का पानी सुबह सड़क पर आ गया था और बहाव का अंदाजा ना होने के कारण कार चालक ने गाड़ी पानी में उतार कर पार जाने का जोखिम मोल ले लिया और यह हादसा हो गया।

स्थानीय लोगों ने शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। इसके बाद नौ शव निकाले गए और एक युवती की जान भी बचा ली गई। बताया गया कि तीन युवक पंजाब के पटियाला के थे जबकि छह युवतियां स्थानीय थी। एकमात्र नाजिमा नामक युवती की जान बचाई जा सकी है जो अभी अस्पताल में भर्ती है।


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

29 Jul 2021 3.46 pm

TheNewsAdda देहरादून: कभी…

27 Nov 2022 2.05 pm

TheNewsAddaउड़ान योजना…

05 Mar 2022 3.18 pm

TheNewsAdda उत्तराखंड…

error: Content is protected !!