स्टेज पर चल रही थी वरमाला की रस्म, अचानक टपक पड़ा प्रेमी और भर दी सिंदूर से दुल्हन की मांग, हक्का-बक्का दुल्हा देखता रह गया पर लोग…

TheNewsAdda

नालंदा (बिहार): बिहार के नालंदा के एक गांव में तब ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ देखने को मिली, जब प्यार को परवान चढ़ाने के लिए प्रेमी जमाने से भिड़ बैठा और किसी और की दुल्हन बनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर दिया। लेकिन उसके बाद जो हुआ इसका अहसास प्रेमी को अस्पताल के बिस्तर में आँखें खोलने के बाद ही हुआ।

हुआ यूं कि नालंदा के हरनौत थानाक्षेत्र के मुबारकपुर गांव में एक शादी समारोह चल रहा था। बताया जा रहा है कि जिस लड़की की शादी हो रही थी वह उसी गांव के मुकेश नामक लड़के से प्यार करती थी। साल भर से दोनों का प्यार परवान चढ़ ही रहा था कि लड़की के घरवालों को इस अफ़ेयर की भनक लग गई। इसके बाद आनन-फ़ानन में घर वालों ने लड़की का रिश्ता तय कर दिया और शादी की तारीख आ गई। लेकिन मंगलवार को जब शादी हो रही थी तो प्रेमी मुकेश सीधे शादी के मंडप में पहुंच गया।

शादी में वरमाला की रस्म होने ही जा रही थी कि प्रेमी मुकेश स्टेज पर चढ़ गया और दुल्हे के सामने ही दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। ठीक अपनी आँखों के सामने इस घटना को देखकर दुल्हा हक्का-बक्का रह गया लेकिन उस दौरान वहां मौजूद दुल्हन और दुल्हे के घरवालों ने प्रेमी मुकेश की जमकर धुनाई कर दी। घरातियों और बारातियों ने मिलकर मुकेश के प्रेम का बुखार ऐसा उतारा कि उसका सिर फट गया और चेहरा सूज गया है। जमकर पिटाई के बाद खून से लथपथ प्रेमी को गंभीर हालत में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां अब उसका इलाज चल रहा है।

इस घटना में सबसे चौंकाने वाली बात तब सामने आई जब घायल प्रेमी मुकेश ने बताया कि वह अपने ही गांव की एक लड़की से प्यार करता था और वह भी उसे चाहती थी। मुकेश ने कहा कि घरवालों को खबर लगने के बाद लड़की की कहीं और शादी तय कर दी थी। प्रेमी ने बताया कि उसकी प्रेमिका ने ही उसे फोन पर यह कहकर बुलाया था कि घरवाले मेरी शादी मेरी मर्ज़ी के बिना कहीं और कर रहे हैं और तुम ठीक जयमाल के वक्त मंडप में आकर मेरी मांग में अपने प्यार का सिंदूर भर देना। प्रेमिका की बात सुनने के बाद प्रेमी जोश में आ गया और वरमाला के वक्त शादी में पहुंचकर दुल्हन की मांग भर डाली। लेकिन तबियत से धुनाई होने के बाद गंभीर रूप से ज़ख़्मी प्रेमी अब सदर अस्पताल में उपचाराधीन है।

जयमाल के दौरान दुल्हन की मांग प्रेमी द्वारा भर दिए जाने की घटना के बाद लड़के वालों ने शादी से इनकार कर दिया है। मामले को लेकर हरनौत थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया है कि दोनों पक्षों की तरफ से आवेदन दे दिया गया जिसकी जांच पड़ताल पुलिस कर रही है।


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

16 Jul 2022 6.57 am

TheNewsAddaSuccess Story Two Daughters become…

14 Jun 2021 9.47 am

TheNewsAdda दिल्ली: अब इसे…

01 Jun 2021 1.57 am

TheNewsAdda उत्तराखंड:…

error: Content is protected !!