न्यूज़ 360

VIRAL VIDEO राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल पर बीजेपी प्रभारी दुष्यंत गौतम के विवादित बोल, ‘राहुल गांधी, केजरीवाल पाकिस्तानी….’, ‘पप्पुपना बंद करें राहुल गांधी’, कांग्रेस-AAP ने दर्ज कराई शिकायत

Share now

उत्तराखंड बीजेपी प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम का विवादित बयान

कहा- पप्पुपना बंद करें राहुल गांधी

कहा-राहुल गांधी, केजरीवाल पाकिस्तानी….

वीडियो देखकर खुद जान लीजिए क्या-क्या कहा बीजेपी प्रभारी ने राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल को लेकर

YouTube player
उत्तराखंड बीजेपी प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम का विवादित बयान

देहरादून: बाइस बैटल को लेकर चुनाव प्रचार में कूदी सत्ताधारी बीजेपी के नेताओं की जुबान अपने राजनीतिक विरोधियों पर लगातार कड़वी होती जा रही है। हाल में पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को कांग्रेस द्वारा बेरोज़गार दिवस के रूप में मनाने पर शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने कांग्रेस नेताओं को तलवा चाट और भीख माँगने लायक करार दिया था। इस पर खूब सियासी बवाल मचा था।

YouTube player
उत्तराखंड बीजेपी प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम का विवादित बयान

अब रविवार को दिया उत्तराखंड बीजेपी प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम का विवादित बयान सामने आने से नया बवंडर मच गया है। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने बीजेपी प्रभारी के खिलाफ पुलिस में तहरीर तक दे डाली है।


दरअसल, बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित कई नेताओं की मौजूदगी में महिला विंग को संबोधित करते प्रभारी दुष्यंत गौतम अफ़ग़ानिस्तान में महिलाओं की बदतर हालत का ज़िक्र करते मोदी सरकार में महिलाओं वित्त मंत्रालय सहित अनेकों महत्वपूर्ण ज़िम्मेदारी देने की बात कह रहे थे। इसी दौरान बीजेपी नेता कहते सुने जा सकते हैं कि ‘एक तरफ अफ़ग़ानिस्तान में जहां महिलाओं की दुर्गति हो रही है। वही अफ़ग़ानिस्तान जिसे पाकिस्तान स्पोर्ट करता है और वही पाकिस्तान जिसके …… हमारे दिल्ली में बैठे अरविंद केजरीवाल जी हैं और राहुल गांधी जी हैं।’
दुष्यंत गौतम आगे कहते सुने जा सकते हैं कि यह नेता आजकल उत्तराखंड में सेना-सेना करते रहते हैं जबकि बालाकोट एयरस्ट्राइक के सबूत यही नेता सेना से माँग रहे थे।
उत्तराखंड बीजेपी के फेसबुक पेज पर लाइव हुए इस भाषण का विवादित अंश तेजी से वायरल हो रहा है और दुष्यंत गौतम की अपने वरिष्ठ नेता पर की गई अभद्र टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस प्रदेशभर में बीजेपी प्रभारी के पुतले फूँक रही है और कांग्रेस नेताओं ने देहरादून में उनके खिलाफ तहरीर दी है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा है कि विवादित बयानों से साफ पता चलता है कि बीजेपी नेता सामने हार देखकर बौखलाहट में निम्न स्तर पर आकर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
वहीं, आम आदमी पार्टी ने भी दुष्यंत गौतम की दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर की गई टिप्पणी को अशोभनीय-अमर्यादित करार देते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर बीजेपी को आड़े हाथों लिया है।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!