40 लाख की VIP नंबर वाली कार में आए गमले चोर! G 20 सम्मेलन के लिए सजाए फूलों के गमले डिक्की में भरकर ले उड़े, वीडियो Viral

TheNewsAdda

G 20 सम्मेलन के लिए चौक पर सजा रखे थे 400-400 रु के फूलों के गमले

वायरल वीडियो देखिए कैसे KIA Carniwal की डिक्की में भरकर ले उड़े गमले

Viral Video from Haryana Gurugram G20 Summit: कहते हैं आदमी कितना भी रईस ही जाए लेकिन अगर आदत चोरी का माल हजम करने की पड़ जाए तो छूटे नहीं छूटती हैं! अब तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो ने इसी को सत्य साबित कर दिखाया है। जी हां बात चालीस लाख की लक्जरी कार से आए दिल्ली एनसीआर के रईस चोरों की हो रही है।

पूरा मामला यह है कि भारत की अध्यक्षता में देश के विभिन्न शहरों में जी 20 सम्मेलन की बैठकें हो रही हैं। उत्तराखंड में भी होनी हैं और उसी तरह हरियाणा के दिल्ली से सटे गुरूग्राम में भी जी 20 सम्मेलन की बैठक को लेकर शहर के चौक चौराहों को सजाया जा रहा। इसी कड़ी में गुरुग्राम के कई चौक नए नए खिलते सुंदर सुंदर फूलों के गमलों से सजाए गए हैं। लेकिन शंकर चौक पर सजे इन फूलों के गमलों को चालीस लाख की वीआईपी नंबर वाली लक्जरी कार में बैठकर आए चोर चुरा ले गए। हालांकि सीसीटीवी कैमरे की नजर में बच नहीं पाए और अब देश दुनिया में यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। चोरी का ये वीडियो वायरल हुआ तो प्रशासन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

दरअसल, गुरुग्राम में 40 लाख की वीआईपी नंबर वाली कार से आए चोरों ने शंकर चौक चौराहे पर सजे 400-400 रुपए के पौधे चोरी कर लिए। इन पौधों के गमले G20 सम्मेलन में शहर को सजाने के लिए रखे गए थे।

वायरल वीडियो
करीब एक मिनट सात सेकेंड के इस वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक KIA Carniwal कार आकर रुकती है। कार से दो व्यक्ति उतरते हैं और चौराहे पर सजावट के लिए रखे गए खास किस्म के फूलों वाले पौधों के गमले उठाकर अपनी कार की डिक्की में रखने लग जाते हैं।

इस वायरल वीडियो में इन फूलों के पौधों के गमले चुराने वाले व्यक्ति का चेहरा भी साफ साफ नजर आ रहा है। पौधे डिक्की में रखने के बाद वह कार लेकर चला जाता है। वीडियो में कार का VIP नंबर भी साफ डिस्प्ले हो रहा है, लेकिन अभी गमला चोर की पहचान नहीं हो पाई है। यह वीडियो देखने के लिए इस खबर की कवर इमेज पर क्लिक करें।

यह वायरल वीडियो हरियाणा प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता रमन मलिक ने ट्विटर पर शेयर किया है जिसके बाद से यह तेजी से सोशल मीडिया में सर्कुलेट हो रहा है। रमन मलिक ने गुरुग्राम पुलिस-प्रशासन और हरियाणा मुख्यमंत्री ऑफिस से एक्शन लेने की अपील की है। रमन मलिक ने लिखा,”यह व्यक्ति 40 लाख की कार में आया और G20 सम्मेलन के लिए लाए पौधे चोरी कर रहा है। दिनदहाड़े पौधों की लूट शर्मनाक है।”

अब गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण ने DLF फेज 3 थाने में आरोपी कार चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!