न्यूज़ 360

चमोली: जिले के इस सीमांत गांव में मिले 26 कोरोना पॉजीटिव, आवाजाही पर पाबंदी, एसडीआरएफ ने पूरा गांव किया सैनिटाइज

Share now

चमोली: ग्राम पंचायत सूकी में कोविड टेस्ट पूरी हो चुकी है ग्राम सभा में लोगों के कोविड टेस्ट में 26 लोग पॉजीटिव निकले। SDRF के हरक सिंह राणा द्वारा पूरी ग्राम पंचायत को सैनिटाइज किया गया। साथ ही स्वास्थ्य विभाग द्वारा 241 लोगों के कोविड टेस्ट के लिए सैंपल लिए गए। कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद ग्राम पंचायत को कंटेनमेंट जोन में तब्दील कर दिया गया है। गांव में किसी भी व्यक्ति को आने-जाने की अनुमति नहीं है।

सीमांत क्षेत्रों में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर लोगों में चिंता बनी हुई है। ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते स्वास्थ्य विभाग की टीमें गाँवों में पहुंचकर लोगों के टेस्ट कर रही हैं। रविवार को चमोली जिले में कोरोना के 161 नए मामले सामने आए थे। जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में फैलते कोरोना संक्रमण ने प्रशासन और स्वास्थ्य महकमे की चिन्ता बढ़ा दी है।


रिपोर्ट: नितिन सेमवाल, स्थानीय पत्रकार, जोशीमठ

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!