न्यूज़ 360

कांग्रेस के फिर बुरे दिन! अब कौन टूटकर जाएगा बीजेपी, बलूनी ने ट्विट किया तो शुरू हो गई अटकलें इन नामों की

Share now

दिल्ली: बीजेपी के राज्यसभा सांसद और मीडिया विभाग प्रमुख अनिल बलूनी ने सुबह 10:40 मिनट पर ट्विट किया कि एक चर्चित शख़्सियत एक बजे बीजेपी का दामन थामेगी। बस फिर क्या था सोशल मीडिया में क़यास तैरने लगे कि वो बड़ी राजनीतिक शख़्सियत हो न हो कांग्रेस से ही होगी। नाम सबसे पहले चलने लगा यूपी से आने वाले कांग्रेस नेता पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री जितिन प्रसाद का। प्रसाद का नाम पिछले साल भी बड़ी तेजी से चला लेकिन उनको थामे रखने में कांग्रेस कामयाब हो गई। अब यूपी में बाइस बैटल से पहले बीजेपी को योगीजी की मेहरबानी से ब्राह्मण वोटबैंक साधने को पसीने कुछ ज्यादा बहाने पड़ेंगे लिहाजा हो सकता है कि पहले चरण में दूसरे दलों के ब्राह्मण चेहरों को ही अपने पाले में मिला लिया जाए। इसलिए पाला बदल नेता के तौर पर प्रसाद के नाम में वजन जान पड़ता है।


अब दूसरे नेता के तौर पर सचिन पायलट का नाम उछल रहा क्योंकि एक बार फिर राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस नेतृत्व को पिछले साल किए पुराने वादे याद दिला रहे। लेकिन नहीं लगता पायलट टूटेंगे अभी!
तीसरा नाम आनंद शर्मा का चल रहा अटकलों में! पूर्व केन्द्रीय मंत्री शर्मा अकेले क्या जाएंगे उनके साथ तो पूरी टीम 23 ही कांग्रेस में बागी तेवर दिखा रही। इसलिए गुलाम नबी आजाद के बिना अकेले शर्मा शायद ही पाला बदलें।
बहरहाल हल्ला तेज मच गया है और निशाने पर राहुल गांधी होंगे अगर ये टूट कांग्रेस में ही हुई जैसी अटकलें हैं।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!