न्यूज़ 360

हाइवोल्टेज ड्रामे के 4 Video ऐसे जो आँखें खोल दे: बीजेपी विधायक बेलगाम या फिर दो-दो मुख्यमंत्री की सरपरस्ती के बावजूद सवा चार साल में PWD महकमा नाकाम!

Share now

देहरादून/ रुद्रपुर: शुक्रवार को रुद्रपुर से बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल PWD दफ़्तर में एक दिन का धरना देते हैं। विधायक ने आरोप लगाया कि ढाई साल से तमाम प्रक्रिया पूरी होने के बावजूद उनके क्षेत्र की 30 से 40 सड़कों पर काम शुरू नहीं हो पा रहा है और इसके पीछे PWD विभाग के नकारा अफ़सर हैं। अब सवाल है कि 18 मार्च 2017 को राज्य में बीजेपी की सरकार बनने के बाद से लेकर आज तक PWD महकमा किसी मंत्री के ज़िम्मे नहीं बल्कि मुख्यमंत्री के पास रहा हैं।

चार साल पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की सरपरस्ती में जीरो टॉलरेंस के साथ चमचमाती सड़कों के दावे दौड़ाए जाते रहे। अब 10 मार्च से मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के पास PWD महकमा है लेकिन नाराजगी खुद बीजेपी विधायकों की ऐसी फूट रही कि धरना और मरने-मारने और मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा देने और खून पी जाने जैसी धमकियाँ देने तक पहुंच चुका है।


The News Adda आपको शुक्रवार को रुद्रपुर में चले बीजेपी विधायक के हाइवोल्टेज ड्रामे के चार वीडियोज दिखा रहा है ताकि आपको भी पता चल जाए कि आखिर डबल इंजन सरकार में सत्ताधारी दल ही विकास के नारे के कैसे परखच्चे उड़ा रहे हैं।

YouTube player
‘..कब होंगे टेंडर?.. आत्महत्या कर लूं। तेल छिड़कर आग लगा दूं आप दोनों पर भी अपने पर भी। कब होंगे ये टेंडर?’
YouTube player
‘रो गया बिलख गया कह-कह कर मर गया, कौन सुनेगा?, मजबूरी मे बैठा हूँ’
YouTube player
एसी कोठी, एसी कमरा, काम करना नहीं, मैं झूठा हूँ तो साबित करो इस्तीफा दे दूँगा, राजनीति से संन्यास ले लूँगा, ढाई साल हो गए काम नहीं हो रहा’
YouTube player
PWD अधिकारियों की अकर्मण्यता के चलते टेंडर सब काम हो चुका पर 30-40 सड़कों पर काम नहीं हुआ, अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल करूंगा
Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!