बैटल 2022: सत्ताधारी बीजेपी आई इलेक्शन गियर में, आज प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में बनेगा रोडमैप

TheNewsAdda

देहरादून: कोरोना की दूसरी लहर अब देश के साथ प्रदेश में भी क़ाबू में आती दिख रही है. लिहाजा बीजेपी भी सेवा ही संगठन से आगे बढ़ते हुए फिर सत्ता में वापसी के सियासी समीकरण साधने की कसरत में जुट गई है। शनिवार को इसी दिशा में आगे बढ़ते हुए बीजेपी ने प्रदेश कार्यालय में वर्चुअल कार्यसमिति का आयोजन किया। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की अगुआई में आज बीजेपी कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक हो रही है।

वर्चुअल प्रदेश कार्यसमिति में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के अलावा प्रदेश प्रभारी महामंत्री दुश्यंत कुमार गौतम और संगठन महामंत्री अजेय कुमार भी शिरकत कर रहे। बैठक में सीएम तीरथ से लेकर मंत्रियों की उपस्थिति भी है ताकि सरकार के कामकाज पर भी मंथन कर बैटल 2022 को लेकर चुनावी रोडमैप पर आगे बढ़ा जा सके। वैर्चुअल बैठक का आयोजन पार्टी प्रदेश मुख्यालय और सभी जिलों के कार्यालयों सहित 15 जगह तय किया गया है। चार बजे तक चलने वाली प्रदेश कार्यसमिति में चार सत्र होंगे और राजनीतिक प्रस्ताव सहित कई प्रस्ताव भी आएँगे।
कार्यसमिति में सेवा ही संगठन अभियान के अलावा मुख्य फोकस अगले दो महीनों के दौरान होने वाले कार्यक्रमों को तय करने पर रहेगा। साथ ही इलेक्शन गियर में आई पार्टी इस पर भी मंथन करेगी कि बैटल 2022 को लेकर कौनसी चुनौतियाँ सामने हैं और जीत दोहराने को लेकर केन्द्रीय नेतृत्व की तरफ से क्या मंत्र दिया गया है। खास तौर पर प्रधानमंत्री मोदी के फोकस वाली राज्य में संचालित योजनाओं की धरातलीय स्थिति क्या है और तीरथ सरकार की कौनसी योजनाएँ है जिन्हें संगठन के ज़रिए आम आदमी तक पहुँचाया जाएगा।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!