हाइवोल्टेज ड्रामे के 4 Video ऐसे जो आँखें खोल दे: बीजेपी विधायक बेलगाम या फिर दो-दो मुख्यमंत्री की सरपरस्ती के बावजूद सवा चार साल में PWD महकमा नाकाम!

TheNewsAdda

देहरादून/ रुद्रपुर: शुक्रवार को रुद्रपुर से बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल PWD दफ़्तर में एक दिन का धरना देते हैं। विधायक ने आरोप लगाया कि ढाई साल से तमाम प्रक्रिया पूरी होने के बावजूद उनके क्षेत्र की 30 से 40 सड़कों पर काम शुरू नहीं हो पा रहा है और इसके पीछे PWD विभाग के नकारा अफ़सर हैं। अब सवाल है कि 18 मार्च 2017 को राज्य में बीजेपी की सरकार बनने के बाद से लेकर आज तक PWD महकमा किसी मंत्री के ज़िम्मे नहीं बल्कि मुख्यमंत्री के पास रहा हैं।

चार साल पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की सरपरस्ती में जीरो टॉलरेंस के साथ चमचमाती सड़कों के दावे दौड़ाए जाते रहे। अब 10 मार्च से मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के पास PWD महकमा है लेकिन नाराजगी खुद बीजेपी विधायकों की ऐसी फूट रही कि धरना और मरने-मारने और मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा देने और खून पी जाने जैसी धमकियाँ देने तक पहुंच चुका है।


The News Adda आपको शुक्रवार को रुद्रपुर में चले बीजेपी विधायक के हाइवोल्टेज ड्रामे के चार वीडियोज दिखा रहा है ताकि आपको भी पता चल जाए कि आखिर डबल इंजन सरकार में सत्ताधारी दल ही विकास के नारे के कैसे परखच्चे उड़ा रहे हैं।

‘..कब होंगे टेंडर?.. आत्महत्या कर लूं। तेल छिड़कर आग लगा दूं आप दोनों पर भी अपने पर भी। कब होंगे ये टेंडर?’
‘रो गया बिलख गया कह-कह कर मर गया, कौन सुनेगा?, मजबूरी मे बैठा हूँ’
एसी कोठी, एसी कमरा, काम करना नहीं, मैं झूठा हूँ तो साबित करो इस्तीफा दे दूँगा, राजनीति से संन्यास ले लूँगा, ढाई साल हो गए काम नहीं हो रहा’
PWD अधिकारियों की अकर्मण्यता के चलते टेंडर सब काम हो चुका पर 30-40 सड़कों पर काम नहीं हुआ, अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल करूंगा

TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

30 Nov 2021 6.52 am

TheNewsAddaदेहरादून: युवा…

02 Jul 2021 1.59 pm

TheNewsAddaबड़ी ख़बर- मुख्यमंत्री…

14 Aug 2021 3.47 am

TheNewsAdda देहरादून: उत्तराखंड…

error: Content is protected !!