फ़िक्र: सिंगापुर से सितारगंज के लिए आए 40 ऑक्सीजन कन्संट्रेटर, विधायक ने बड़ी बहन से मांगी मदद कई संस्थाएं आई आगे

TheNewsAdda

सितारगंज: बीजेपी के युवा विधायक सौरभ बहुगुणा ने अपने क्षेत्रवासियों के लिए सिंगापुर से 40 ऑक्सीजन कन्संट्रेटर और 2500 ऑक्सीमीटर की व्यवस्था की है। पहली खेप के रूप में विधायक बहुगुणा ने 19 ऑक्सीजन कन्संट्रेटर सितारगंज और शक्तिफार्म जाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों को सौंप दिए हैं।अब 2500 ऑक्सीमीटर बाँटे जाएंगे और जल्दी ही दूसरी खेप के तहत बाकी बचे ऑक्सीजन कन्संट्रेटर वितरित किए जाएंगे।


अपनी विधायक निधि से कोविड रोकथाम के कार्य करा रहे विधायक बहुगुणा ने सिंगापुर रह रही अपनी बड़ी बहन से क्षेत्र की जनता को कोरोना जंग में मदद पहुँचाने की मदद माँगी थी जिनके प्रयासों से सिंगापुर कम्यूनिटी ( Singapore Community) और कई मददगार आगे आए। सौरभ बहुगुणा ने कहा कि सितारगंज उनका अपना परिवार है और वे कोविड की चुनौती में अपनों को उनके हाल पर नहीं छोड़ सकते हैं और कारपोरेट से आगे भी और मदद लाने की कोशिश करते रहेंगे।बहुगुणा ने क्षेत्र की जनता के लिए मदद पहुँचाने को लेकर उर्वशी सहाय, लू चेंग चुआन, माइक फ़र्नाडिस, पुलक प्रसाद, देबाशीष दत्ता, रिओ सासाकी आदि का आभार जताया।

“Oxygen concentrators distributed in Sitarganj govt hospitals especial thanks to Urvashi Sahay, Loo Cheng Chuan, Mike Fernandes, Pulak Prasad, Debashish Dutta, Mr. Ryo Sasaki and the Singapore Community on a whole.”

: Saurabh Bahuguna, MLA, Sitarganj, Uttarakhand



TheNewsAdda
error: Content is protected !!