Bobby Katariya Surrenders in Delhi: देवभूमि में सड़क पर शराब पी स्टंटबाजी दिखाते बॉबी कटारिया के ‘स्वागत’ की दून पुलिस की ‘फुल तैयारी’

TheNewsAdda

Social media influencer Bobby Katariya surrendered in Delhi: आए दिन उटपटांग हरकतों के वीडियो बना बनाकर खुद को सोशल मीडिया इनफ्लाइंसर बताते फिरते यूट्यूबर बॉबी कटारिया के बुरे दिन शुरू हो चुके हैं। कभी देवभूमि में सड़क पर कुर्सी मेज डाल शराब पीकर दबंगई तो कभी फ्लाइट में सिगरेट पीकर लोगों ली जान जोखिम में डालने का आरोपी बॉबी कटारिया कई दिनों तक पुलिस से आंख मिचौली खेलता रहा। लेकिन आखिरकार थककर दिल्ली में सरेंडर करने को मजबूर हो गया। अब उत्तराखंड में सड़क पर कुर्सी मेज सजाकर शराब पीने के आरोपी कटारिया के स्वागत सत्कार को देहरादून पुलिस बी वारंट के जरिए उसे दिल्ली से यहां लेकर आएगी।

ज्ञात हो कि बॉबी कटारिया पर दिल्ली में फ्लाइट में सिगरेट पीने के आरोप में मुकदमा दर्ज है। जबकि देहरादून की कैंट कोतवाली में उसके खिलाफ 11 अगस्त को केस दर्ज हुआ था लिहाजा पुलिस दिल्ली जेल में बी वारंट दाखिल कर उसे यहां लोकल कोर्ट में पेश करेगी।

उत्तराखंड पुलिस द्वारा केस दर्ज करने के बाद दबंगई दिखाते बॉबी कटारिया पुलिस को धमकाने के अंदाज में पेश आ रहे थे। बाद में पुलिस ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट हासिल कर लिया और कुर्की का वारंट उसके घर और ठिकानों पर चिपकाया तो बॉबी कटारिया छिपता फिर रहा था।
पुलिस की तैयारी है कि शनिवार को कटारिया को कोर्ट में पेश किया जाए क्योंकि उसे अदालत ने जमानत नहीं दी है। देहरादून न्यायालय ने उसे एक अक्टूबर को पेश होने के आदेश दिए हैं।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!