Rishabh Pant Car Accident, Critical: क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट, दिल्ली से घर लौटते हुआ भयानक सड़क हादसा, हालत नाजुक

TheNewsAdda

ब्रेकिंग

क्रिकेटर ऋषभ पंत का हुआ एक्सीडेंट

भयानक सड़क हादसे का शिकार हुए ऋषभ पंत

बाल बाल बची ऋषभ पंत की जान

लेकिन आई गंभीर चोट, कार में लगी आग ।

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत की कार का दिल्‍ली से घर लौटते समय बड़ा हादसा हो गया। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर मोहम्मदपुर झाल के समीप मोड पर उनकी बीएमडब्‍ल्‍यू कार कर एक्सीडेंट हो गया। ऋषभ की हालत गंभीर बनी हुई है।

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हुआ है. हादसे के बाद उनकी कार में आग लग गई.. मिली जानकारी के मुताबिक दिल्‍ली से घर लौटते समय यह बड़ा हादसा हुआ रुड़की के नारसन बॉर्डर पर मोहम्मदपुर झाल के पास मोड पर उनकी Mercedes कार हादसे का शिकार हो गई। ऋषभ पंत की हालत गंभीर बनी हुई है।उनकी कार रेलिंग से जा टकराई, जिसके बाद कार में आग लग गई। बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया गया।

वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है की शुक्रवार को आज सुबह भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत बीएमडब्ल्यू कार से सवार होकर दिल्ली से रुड़की की ओर आ रहे थे। जब उनकी कार नारसन कस्बे में पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर रेलिंग और खंभों को तोड़ते हुए पलट गई।

इसके बाद उनकी कार में आग लग गई। तब तक ग्रामीण और पुलिस भी मौके पर पहुंच गए। यह सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई। अग्निशमन विभाग की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। इसके बाद क्रिकेटर ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऋषभ की हालत गंभीर बनी हुई है।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!