Rishabh Pant Accident, out of danger: तड़के 5:22 बजे आई पंत को झपकी, डिवाइडर से टकरा कई बार पलटी कार में लगी आग, हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर-कंडक्टर बने देवदूत

TheNewsAdda

  • शीशा तोड़ ऋषभ ने बचाई जान, मैक्स दून में एडमिट
  • सीएम धामी ने कहा सरकार इलाज खर्च उठाएगी

Rishabh Pant Accident, admitted to Max hospital Dehradun, out of danger: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का शुक्रवार सुबह साढ़े पांच बजे दिल्ली से अपने घर रूड़की पहुंचते रोड एक्सीडेंट हो गया। 25 वर्षीय क्रिकेटर पंत अपनी मर्सिडीज कार से घर पहुंच रहे थे,उसी दौरान रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल मोड़ पर उनको झपकी आने के बाद तेज स्पीड कार अनियंत्रित होकर लोहे की रेलिंग से जा टकराई। कार की स्पीड का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि लोहे की रेलिंग तोड़कर मर्सिडीज डिवाइडर के बीच लगे खंभे को तोड़ते हुए हाईवे के दूसरी तरफ जा गिरी। इसी दौरान कार कई बार पलटी और फिर उसमें आग लग गई।

हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह ने बताया है कि सुबह 5:22 बजे दिल्ली रूड़की हाईवे पर अपने घर रूड़की लौट रहे क्रिकेटर ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार उनको झपकी आने के बाद डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई। उसी दौरान हरियाणा रोडवेज की मौके से गुजर रही एक बस के ड्राइवर सुशील कुमार ने अपने कंडक्टर के साथ मिलकर मदद की और 112 पर पुलिस को फोन भी किया। एसएसपी सिंह के कहा कि हरियाणा रोडवेज बस ड्राइवर द्वारा फोन के बाद नारसन चेक पोस्ट पर मौजूद पुलिस 10 मिनट के भीतर मौके पर पहुंची और एंबुलेंस के जरिए उनको पास के अस्पताल भर्ती कराया गया और फिर मैक्स हॉस्पिटल देहरादून भिजवाया गया।

इसके बाद कुछ राहगीर मदद को पहुंचे तो जैसे तैसे शीशा तोड़कर ऋषभ पंत बाहर निकल सके। बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट के समय क्रिकेटर पंत ने सीट बेल्ट नहीं पहनी हुई थी जिसके चलते वे आग से हल्का झुलसने के बाद ही कार से बाहर निकलने में कामयाब रहे।

मैक्स देहरादून में घायल पंत को कराया गया भर्ती जहां डॉक्टरों ने कहा: खतरे से बाहर हैं ऋषभ

नारसन के पास हुए हादसे के बाद एंबुलेंस की मदद से कुछ राहगीरों ने घायल ऋषभ पंत कोइलाज के लिए रुड़की के सक्षम हॉस्पिटल पहुंचाया। सक्षम हॉस्पिटल के चेयरमैन और ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉक्टर सुशील नागर कहा कि एमआरई के बाद ही पता चलेगा कि उनके घुटने में कौन सी हड्‌डी टूटी है। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद पंत को देहरादून स्थित मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

क्रिकेटर ऋषभ पंत को मैक्स हॉस्पिटल देहरादून में भर्ती कराया गया है जहाँ एक्सपर्ट डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है। मैक्स हॉस्पिटल के डॉक्टर आशीष याग्निक ने क्रिकेटर ऋषभ पंत के बारे में जानकारी दी है कि पंत को बहुत गंभीर चोटें नहीं आई हैं। अभी फिलहाल डॉक्टरों की पूरी टीम उनका चेकअप कर रही है। पैर और कमर में चोट हैं जिसको लेकर पूरा ट्रीटमेंट किया जा रहा है। साथ ही डॉक्टर याग्निक ने यह भी बताया कि ऋषभ पंत फिलहाल खतरे से बाहर हैं। वह पूरी तरह से बातचीत कर रहे हैं और डॉक्टरों की पूरी टीम उनका चेकअप करने के बाद ही आगे की जानकारी देगी।

डॉ आशीष याग्निक, मैक्स हॉस्पिटल, देहरादून

हादसे की खबर मिलते ही सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों को घायल क्रिकेटर पंत को हर संभव उपचार की मदद पहुंचाने के निर्देश दिए और ऋषभ की मां से फोन पर बातचीत भी की। क्रिकेटर ऋषभ पंत के आज प्रातः वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऋषभ पंत की माताजी से फोन पर वार्ता कर ऋषभ के शीघ्र स्वस्थ होने एवं उनके उपचार पर सरकार के स्तर पर हर संभव मदद का आश्वासन दिया।


विदित हो कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी राष्ट्रीय गंगा परिषद की बैठक में प्रतिभाग करने हेतु कोलकाता गए हुए हैं।


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

22 Aug 2021 5.11 am

TheNewsAdda देहरादून: देवभूमि…

01 Jun 2022 12.49 pm

TheNewsAddaदेहरादून: ऐसा…

25 Nov 2021 2.32 pm

TheNewsAddaदेहरादून: राज्य…

error: Content is protected !!