Video Viral: फ़्रेंच प्रेज़िडेंट इमैनुएल मैक्रॉन को एक नौजवान ने जड़ दिया थप्पड़, कमजोर पड़ती कोरोना महामारी के बाद रफतार पकड़ती ज़िंदगी पर कर रहे थे बात

TheNewsAdda

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन को एक युवा ने अचानक थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ मारने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को अरेस्ट किया है। मंगलवार को इमैनुएल मैक्रॉन साउथइस्टर्न फ्रांस के ड्रोम क्षेत्र में एक वॉकअबाउट सेशन में शिरकत रह रहे थे कि लोगों से मिलते प्रेज़िडेंट को भीड़ में से एक शख्स थप्पड़ जड़ देता है। घटना के बाद राष्ट्रपति की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने नौजवान को दबोच लिया। मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ड्रोम क्षेत्र में इमैनुएल मैक्रॉन रेस्तराँ ऑनर्स और स्टूडेंट्स से मुलाकात में Covid-19 के कम होते असर के बाद पटरी पर लौटती जिंदगी को लेकर बातचीत कर रहे थे। राष्ट्रपति के साथ हुई इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि इमैनुएल मैक्रॉन अपने शुभचिंतकों के बात कर रहे थे कि भीड़ में हरे रंग कीमटी-शर्ट में पहने एक शख़्स के करीब राष्ट्रपति पहुंचते हैं वह ‘Down with Macronia’ कहकर चिल्लाने लगता है और राष्ट्रपति को थप्पड़ जड़ देता है। उसी वक्त 2 सुरक्षाकर्मी शख्स को दबोच लेते हैं।

VIRAL VIDEO


TheNewsAdda
error: Content is protected !!