क्या योगी के बाद बीजेपी के और मुख्यमंत्री का मोदी को झटका! प्रधानमंत्री के कट्टर विरोधी को एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बनाया ओएसडी, कांग्रेस ने ट्विट शेयर कर कसे तंज

TheNewsAdda

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री मोदी पर अपने तीखे ट्विट कर हमला बोलने वाले तुषार पांचाल को अपना ओएसडी (Officer on Special Duty) बनाया है जिसके बाद भोपाल से लेकर दिल्ली तक बवंडर मच गया है। मध्यप्रदेश में विपक्ष की भूमिका निभा रही कांग्रेस ने इसे सियासी मुद्दा बनाकर हमला तेज कर दिया है है। मंगलवार सुबह से कांग्रेस एक के बाद एक वो ट्विट शेयर कर रही जिसमें सीएम शिवराज के ओएसडी ने प्रधानमंत्री मोदी की खिल्ली उड़ाई थी।


रोचक तथ्य ये है कि तुषार पांचाल सीएम शिवराज से 2015 से जुड़े हैं और उनके सोशल मीडिया की ज़िम्मेदारी निभा रहे हैं। लेकिन कांग्रेस द्वारा शेयर किए ट्विट बताते है कि पांचाल ने जब भी मौका मिला न केवल प्रधानमंत्री मोदी का मज़ाक़ उड़ाया बल्कि बीजेपी के कई सिद्धांतों का भी मखौल उड़ाया।
इस पर हल्ला दिल्ली तक मच गया है और दिल्ली प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता और पीएम मोदी के करीबी समझे जाने वाले तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने प्रधानमंत्री के खिलाफ तुषार पाँचाल द्वारा किए ट्विट शेयर कर सीएम शिवराज से पूछा है कि क्या आपको ऐसे लोगों की दरकार है?


अब मप्र के सियासी गलियारे में ये चर्चा ज़ोरों पर है कि अपनी गिरती साख से परेशान सीएम शिवराज सिंह चौहान पांचाल को ओएसडी बनाकर मीडिया, विज्ञापन और पब्लिसिटी जैसे दूसरे काम सौंपकर छवि जगमग जगमग चमकाना चाह रहे थे लेकिन ये तो दांव ही उलटा पड़ता दिख रहा! बहरहाल अब देखना है कि शिवराज सिंह चौहान योगी आदित्यनाथ की तरह प्रधानमंत्री मोदी के सामने डटे रहते हैं उनके विरोधी को ओएसडी बनाकर या सरेंकर कर जाते हैं!


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

07 Jun 2021 2.36 pm

TheNewsAdda देहरादून: अपने…

01 Jun 2021 1.57 am

TheNewsAdda उत्तराखंड:…

20 Dec 2021 6.47 am

TheNewsAdda चुनावी राज्यों…

error: Content is protected !!