विपक्ष का नववर्ष पर संकल्प: नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा-सड़क से सदन तक सरकार के अन्याय के खिलाफ फूंकेंगे संघर्ष का बिगुल

TheNewsAdda

Uttarakhand News: नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा है कि विपक्ष का कार्य सत्तापक्ष की आलोचना करना है और निष्पक्षता से कार्य कर विपक्ष के प्रत्येक सवाल का जवाब जिम्मेदारी से देकर अपने दायित्व का निर्वहन करना सत्ता पक्ष का दायित्व है। आर्य ने अटैक किया कि आज भाजपा सरकार में महंगाई चरम पर पहुंच गई है।

उन्होंने कहा कि आज देश के अंदर लगातार कमरतोड़ महंगाई बढ़ रही है, पेट्रोल-डीजल के रेट आसमान छू रहे हैं, घर के राशन की कीमतें भी लगातार बढ़ती जा रहीं हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि किसानों की आय दोगुनी नहीं हो पाई, लोगों के लिए रोजी-रोजगार भी नहीं बचे हैं। नौकरियों के लिए तरस गया नौजवान आज आत्महत्या कर रहा है और व्यापार चौपट है।

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने आरोप लगाया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह नदारद है। ऐसे में आम जनता के हितों की निगरानी की जो जिम्मेदारी विपक्ष के पास स्वाभविक रूप से आ जाती है,नव वर्ष में संकल्प है की हम सदन से सड़क तक सरकार के अन्याय के खिलाफ संघर्ष करेंगे।

यशपाल आर्य ने कहा कि राज्य सरकार को जहां जनता के प्रति जवाबदेह होना होगा वहीं विधानसभा के प्रति भी सरकार को जवाब देना होगा। हमें विपक्ष के रूप में जनता की आकांक्षा को पूरा करना है। सदन में सरकार को घेरना है।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!