शिल्पा शेट्टी से पूछताछ करने घर पहुँची मुंबई पुलिस: पति राज कुंद्रा का ‘डर्टी फिल्म’ कारोबार फैल रहा था इंटरनेशनल लेवल पर, अरेस्ट हो गए वरना 9 करोड़ में 121 गंदे वीडियो बेचने की हो गई थी डील, एक मेल से डर्टी गेम हुआ लीक

TheNewsAdda

अपनी साली और शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को भी राज कुंद्रा की अपने एक प्रोजेक्ट में लेने की थी तैयारी

मुंबई: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब मुंबई पुलिस उनकी पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से उनके जुहू स्थित बंगले पर पूछताछ कर रही है। पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार राज कुंद्रा 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में है। कोर्ट में मुंबई पुलिस ने खुलासा किया है कि कुंद्रा के व्हाट्सऐप चेट से पता चला है कि वह एक इंटरनेशनल डील के तहत 121 पोर्न वीडियो 9 करोड़ रुपए में बेचने वाले थे। लेकिन उसके लीक हुए एक ईमेल से पता चला है कि राज कुंद्रा ने अपने ‘डर्टी’ फिल्म मेकिंग कारोबार के प्रोजेक्ट को ‘ख़्वाब’ नाम दिया गया था। इसी लीक मेल में कुंद्रा के पोर्न फिल्म मेकिंग के सारे क़ायदे-क़ानून उजागर हो गए हैं।

ज्ञात हो कि 19 जुलाई को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को पहले पूछताछ के लिए बुलाया था और करीब 2 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। मुंबई पुलिस मान रही है कि संगठित तरीके से चल रहा ये धंधा सिर्फ पोर्न फ़िल्मों तक सीमित नहीं था। मामले में अब तर कुंद्रा सहित 11 लोगों को अरेस्ट किया जा चुका है। जल्द कुंद्रा के बहनोई से लेकर कई और लोगों की गिरफ़्तारी हो सकती है।

लीक मेल से पता चला है कि कैमरा एंगल से लेकर लाइव स्ट्रीमिंग तक सारी डिटेल दर्ज थी। दरअसल ‘डर्टी’ फिल्म के एप Hotshot के कॉन्टेंट हेड की तरफ से पिछले साल 14 अगस्त को भेजे गए ईमेल में प्रोजेक्ट ‘ख्वाब’ को लेकर सारी जानकारी दी गई थी।
यहाँ तक कि शूटिंग कैसे होगी? कैमरा किस एंगल पर रहेगा, एक्ट्रेस का प्रोफाइल कैसा होगा है, लाइव स्ट्रीमिंग करने वाले आर्टिस्ट को कैसे ज्यादा से ज्यादा दिखा सकें, इसकी भी डिटेल थी। ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्राइबर बढ़ाने का तरीका भी बताया गया था।

पोर्न फिल्म के लिए बाक़ायदा गाइडलाइन बनाई गई थी कि कैमरा कौनसा होगा, वीडियो साइज़ से लेकर फॉर्मेट क्या रहेगा। सोशल मीडिया में टीज़र बोल्ड और नॉन बोल्ड कैसे और कितनी देर का रिलीज होगा।
राज कुंद्रा की बनाई डर्टी फिल्म अगर हॉटशॉट डिजिटल टीम को अपने ऐप के जँची तो उसे 3 लाख रुपए मे खरीद लिया जाता था। हॉटशॉट एप टीम फीमेल लीड की पूरी प्रोफाइल
चेक करती थी और कलाकार का सोशल मीडिया पर स्ट्रांग प्रेजेंस होना चाहिए और वह अपनी मर्ज़ी से बोल्ड सीन (सामने से टॉपलेस और फुल बैक न्यूड) कर सके।
पुलिस जांच में राज कुंद्रा के डर्टी फिल्म मेकिंग गेम के कई राज और खुलने बाकी हैं लेकिन अभी पुलिस उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी से पूछताछ में क्या राज उगलवा पाती है ये देखना बेहद अहम होगा।


TheNewsAdda
DIRTY FILMMUMBAI POLICERAJ KUNDRASHILPA SHETTY