VIDEO रामदेव वर्सेस एलोपैथी: अब योगगुरु रामदेव ने मॉडर्न मेडिकल साइंस को कहा- मेडिकल टैरेरिज्म, ये बड़ा षड्यंत्र, लड़ूँगा

TheNewsAdda

हरिद्वार: रामदेव और एलोपैथी के बीच छिड़ा विवाद थमता नहीं दिख रहा है। अब बाबा रामदेव ने मॉडर्न मेडिकल साइंस यानी एलोपैथी के खिलाफ एक सीरिज शुरू करते कहा है कि इसे ड्रग माफिया बोलें, फ़ार्मा माफिया बोलें, मेडिकल माफिया बोलें या मेडिकल टैरेरिज्म बोलें, यह एक बड़ा षड्यंत्र हैं।
रामदेव के एलोपैथी को स्टूपिड और दिवालिया साइंस कहने के बाद शुरू हुआ विवाद थमता नहीं दिख रहा है। आईएमए पीएम को शिकायत करने से लेकर एक हजार करोड़ के मानहानि नोटिस और काली पट्टी बाँधकर विरोध दर्ज कराने जैसे कदम उठा चुका है। जबकि बाबा रामदेव केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन के दखल के बाद माफी मांगकर 25 सवाल पूछ चुके हैं और पिछले दिनों विवाद खत्म करने को मौन रहने का ऐलान कर चुके। लेकिन अपने मौन रहने के बयान से पलटते हुए रामदेव ने बुधवार शाम फिर सोशल मीडिया में एक वीडियो साझा कर आग में घी डाल दिया है।

वीडियो: योगगुरु रामदेव/ ट्विटर


रामदेव ने मॉडर्न मेडिकल साइंस यानी एलोपैथी की तुलना मेडिकल टैरेरिज्म से करते हुए ऐला्न किया है कि वे इसके खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे और इसमें करोड़ों लोगों के साथ साथ वैदिक ज्ञान और रिसर्च उनके पीछे है। सोशल मीडिया में जारी अपने वीडियो में रामदेव ऐलान करते हैं कि योग, आयुर्वेद, नेचुरोपैथी और सनातन संस्कृति के सच पर सीरियल शुरू कर चुके हैं और मॉडर्न मेडिकल साइंस एक बहुत बड़ा घोटाला है जिसको ड्रग माफिया बोलें, मेडिकल माफिया बोलें या मेडिकल टैरेरिज्म बोलें, ये एक बड़ा षड्यंत्र है।
रामदेव इस लंबे वीडियो संदेश में कहते हैं कि एलोपैथी ने लोगों के दिमाग में डर बिठा दिया है। झूठ फैला दिया गया कि RA फैक्टर ठीक नहीं होगा, CRP, यूरिक एसिड ठीक नहीं होगा और वे लोगों की भ्रांतियों को दूर करते हैं जिन्हें दुनिया के साइंटिस्ट नहीं कर पाए,
डब्ल्यूएचओ ठीक कर पाया। रामदेव ने कहा कि एलोपैथी की दो बातें ठीक हैं कि जीवन पर संकट आ जाए तो एलोपैथी की लाइफ सेविंग ड्रग और सर्जरी ठीक है।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!