BJP के एक और विधायक फंसे ‘मीटू’ कांड में: ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर पर पार्टी नेत्री ने ही दर्ज कराया रेप केस

TheNewsAdda

देहरादून: ज्वालापुर से बीजेपी विधायक सुरेश राठौर पर बीजेपी की ही एक नेत्री ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया है। कोर्ट के आदेश के बाद बीजेपी विधायक सुरेश राठौर पर दुष्कर्म की संगीन धाराओं में हरिद्वार के बहादराबाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।


महीने भर पहले बीजेपी विधायक राठौर ने भाजपा की मंडल नेत्री रही महिला, उसके पति और उनके कुछ साथियों पर 30 लाख रु की रंगदारी माँगने का आरोप लगाते हुए ज्वालापुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद हरिद्वार पुलिस ने महिला, उसके पति सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसी मामले को लेकर महिला ने कोर्ट के आदेश पर विधायक पर अब रेप का केस दर्ज कराया है।


अब जब बीजेपी विधायक पर IPC की धारा 376 के तहत केस दर्ज हो गया है तब हरिद्वार से लेकर देहरादून तक बीजेपी के भीतर हल्ला मच गया है। विपक्ष ने सत्ताधारी दल को निशाने पर ले लिया है और संजय कुमार के मीटू कांड की याद दिलाई है। जबकि विधायक सुरेश राठौर ने इसे विरोधियों की साज़िश करार देते हुए अपनी छवि खराब करने की साज़िश करार दिया है।


अब पूरे केस की हकीकत तो पुलिस जाँच के बाद ही सामने आएगी लेकिन इस ‘मीटू’ कांड से एक बार फिर सियासी बवाल मच ही गया है और सत्ताधारी बीजेपी से जवाब देते नहीं बन रहा है।

file photo

TheNewsAdda
error: Content is protected !!