न्यूज़ 360

VIDEOउत्तराखंड: युवाओं के लिए फ्री टीकाकरण का शुभारंभ कराने पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे,क्या बोले प्रेमचंद अग्रवाल ?

Share now

देहरादून: सोमवार से प्रदेश में 18-44 आयुवर्ग के लिए फ्री टीकाकरण अभियान शुरू हो गया। सीएम तीरथ रावत ने देहरादून में सुबह 10:30 बजे इसका उद्घाटन किया। इसी तरह एक दूसरे टीकाकरण अभियान का शुभारंभ कराने पहुंचे लेकिन सुबह नौ बजे से लाइन में लगकर इंतजार कर रहे लोगोें का गुस्सा उन पर फूट पड़ा।

YouTube player

हालांकि विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने तय समय पर पहुंचने का दावा किया

YouTube player
विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल

ऋषिकेश के एक वैक्सीनेशन केंद्र पर आज सुबह वैक्सीन के लिए इंतजार में खड़े लोगों का सब्र का बांध टूट गया और एक महिला ने वैक्सीनेशन केंद्र में जमकर खरी-खोटी सुनाई. उस वक्त विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल वैक्सीनेशन कार्यक्रम की शुरुआत कर रहे थे. पोर्टल पर सुबह 9:00 बजे से वैक्सीनेशन शुरू होने की जानकारी दी गई थी. लेकिन ढाई घंटे बाद वैक्सीनेशन शुरू हो पाया. वैक्सीनेशन केंद्र पर शुभारंभ करने पहुँचे विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने उक्त केंद्र पर हुए हंगामे को लेकर कहा कि सभी लोग गुस्से में नहीं है. केवल दो-तीन लोग हैं. उन्हें ऐसे मौके पर न्यूसेंस करने की आदत है. मैं उन्हें जानता हूं ऐसे मौके पर राजनीति नहीं करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि 2 घंटे से लाइन में लगे लोगों को गुस्सा आना स्वाभाविक है. लेकिन 18 से 44 आयु वर्ग के लोगों के वैक्सीनेशन की शुरुआत सुबह 10:30 बजे देहरादून में सीएम तीरथ सिंह रावत को करनी थी. इसके बाद ही पूरे प्रदेश में वैक्सीनेशन अभियान चलना था. विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि सुबह 11:00 बजे वो वैक्सीनेशन केंद्र में पहुंच गए थे।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!