न्यूज़ 360

इंतज़ार और सही: दिल्ली पहुँचे सीएम तीरथ सिंह रावत करते रहे दिनभर इंतजार, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा नहीं निकाल पाए आज मुलाकात का वक्त

Share now

दिल्ली/देहरादून: उपचुनाव और तमाम सियासी अटकलों के बीच दिल्ली पहुँचे सीएम तीरथ सिंह रावत बुधवार को दिनभर इंतजार करते रहे लेकिन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की तरफ से मुलाकात का बुलावा ही नहीं आया। बताया गया कि कई बैठकों और अन्य मसलों में मशरूफ जेपी नड्डा के साथ संभव है कि अब गुरुवार को मुख्यमंत्री तीरथ की मुलाकात होगी। खबर लिखे जाने तक दिल्ली से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री की मुलाकात का कोई कार्यक्रम नहीं बन पाया था।

गुरुवार को जेपी नड्डा सुबह 11:30 बजे बीजेपी महिला मोर्चा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों और प्रदेश अध्यक्षों की बैठक को संबोधित करेंगे। ऐसे मे सीएम तीरथ की मुलाकात इस कार्यक्रम से पहले होती है या उसको बाद इसे लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन जिस तरह आनन-फ़ानन में मुख्यमंत्री दिल्ली बुलाए गए और फिर बुधवार दिनभर मुलाकात के लिए इंतजार होता रहा ये अपने आप में कई तरह के सवाल खड़े करता है। आखिर कोविड महामारी काल है और चारधाम से लेकर कई पेचीदा मसलों पर सरकार संकट का सामना कर रही तब सीएम को दिल्ली में दिनभर बैठे रह जाना नई तरह से अटकलबाज़ी को मौका देने जैसा है।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!