Ankita Bhandari Murder कांग्रेस का संगीन आरोप: किस रसूखदार को अतिरिक्त सेवा देने के लिए बेटी अंकिता पर बनाया जा रहा था प्रेशर, माहरा- किस बड़े वीवीआईपी को बचाने को आग लगाई बुलडोजर चलाया

TheNewsAdda

Justice for Ankita Bhandari, political blame game: अंकिता भंडारी हत्याकांड के बाद से पूरा उत्तराखंड गुस्से और उबाल में दिख रहा है, विपक्ष ही नहीं खुद सत्तापक्ष और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इस जघन्य अपराध को लेकर भारी गुस्से में हैं। सभी चाहते हैं कि हत्यारों को जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सजा मिले। लेकिन मुख्य विपक्षी कांग्रेस धामी सरकार के बुलडोजर एक्शन को लेकर संगीन सवाल खड़े कर रही है। सोमवार को पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के साथ प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर पूछा कि किस रसूखदार व्यक्ति को अतिरिक्त सेवा देने के लिए पहाड़ की बेटी अंकिता पर प्रेशर बनाया जा रहा था।

जबकि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने भी रिजॉर्ट संचालन में अनियमितता का मुद्दा उठाकर सवाल पूछा है कि आखिर बुलडोजर चलाकर और रिजॉर्ट में आग लगाकर किस बड़े रसूखदार वीवीआईपी को बचाने की कोशिश सरकार कर रही है। माहरा ने यह सवाल भी उठाया कि एक तरफ सीएम धामी कह रहे हैं कि उन्होंने बुलडोजर चलवा दिया तो दूसरी तरफ डीएम पौड़ी इंकार कर रहे हैं कि उन्होंने बुलडोजर चलाने का आदेश नहीं दिया, वहीं एक भाजपा विधायक कह रही हैं कि बुलडोजर उन्होंने चलवाया।

करन माहरा ने राज्य महिला आयोग अध्यक्ष और राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्य की चुप्पी पर सवाल उठाए। माहरा ने पुलिस द्वारा कोर्ट से रिमांड न ले पाने को भी उसकी नाकामी करार देते हुए पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्न खड़ा किया है।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!