शनिवार को मुलाकात और मंगलवार को सूचना, गोपनीयता या गफ़लत! धन्य है सीएम की डिजिटल मीडिया टीम: तीरथ रावत 5 जून को दिल्ली पहुंचते ही मिले थे गृहमंत्री अमित शाह से, चार दिन का दौरा पूरा कर लौटते आज ट्विटर पर जानकारी

TheNewsAdda

दिल्ली: सीएम तीरथ सिंह रावत ने अपने चार दिवसीय दिल्ली दौरे के पहले दिन यानी पांच जून को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। धन्य है मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की डिजिटल मीडिया टीम कि चार दिन पहले हुई गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की जानकारी और फोटो मंगलवार यानी चौथे दिन ट्विटर पर फोटो और जानकारी साझा कर बताया कि मुलाकात हुई और प्रदेश हित में क्या क्या बातें हुई! सवाल बस इतना सा है कि अब ये गोपनीयता बरतने की रणनीति का हिस्सा रहा या फिर गफ़लत?
वैसे चार दिन बाद ही सही आप भी जान लीजिये कि मुलाकात में राज्य को लेकर मुख्यमंत्री की गृहमंत्री से क्या क्या बातें हुई।

सीएम के ट्विटर हेंडल से बताया गया है कि मुलाकात में राज्य से सम्बंधित विभिन्न विषयों पर सार्थक चर्चा हुई. सीएम ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते कहा है कि चाहे कोविड प्रबंधन हो या राज्य में आई कोई आपदा अथवा वनों में लगी आग, हर बार हमें गृह मंत्रालय का त्वरित सहयोग मिला है। गृह मंत्रालय की ओर से NDRF की टीम व आवश्यकतानुसार चॉपर तत्काल उपलब्ध करवाए गए। उसके लिए मैंने समस्त देवभूमि वासियों की ओर से गृह मंत्री का धन्यवाद एवं आभार व्यक्त किया।
सीएम ने कहा कि बॉर्डर इनर लाइन व अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी गृहमंत्री से सार्थक चर्चा हुई. केंद्रीय गृह मंत्री ने सभी प्रकार के सहयोग के लिए आश्वस्त किया है व भविष्य में भी किसी आपदा की स्थिति में तत्काल सहायता का भरोसा दिया है।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!