कोरोना से हाहाकार: बीजेपी सांसद को नहीं मिले ड्राइवर धूल फांक रही दर्जनों एंबुलेंस!

TheNewsAdda

कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है! कोरोना से जंग में राज्य सरकारों की साँस फूल रही और आम आदमी बेड, ऑक्सीजन, आईसीयू, इंजेक्शन और एंबुलेंस के लिए दर-दर भटक रहे. इस संकट की घड़ी में शवों को रिक्शा, ऑटो और कंधे पर ढोने की तस्वीरें रूह कंपा रही है. लेकिन कोविड कहर के इस संकट काल में बिहार के सारण से बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के यहाँ कई एंबुलेंस खड़ी मिलने पर हंगामा मच गया है. जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव ने एंबुलेंस गाड़ियों की तस्वीरें ट्विट करते हुए मांग की है कि इसकी जांच होनी चाहिए कि आखिर बिहार में कोरोना महामारी का कहर टूट रहा और ऐसे में कैसे इतनी एंबुलेंस बीजेपी सांसद के यहां खड़ी रह गई. https://twitter.com/pappuyadavjapl/status/1390660535096537091?s=21


हालाँकि हंगामा मचने पर बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी ने तमाम आरोपों को खारिज करते हुए 20 एंबुलेंस खड़ी होने का दावा किया है और कहा कि ड्राइवर नहीं मिलने के कारण ये खड़ी रह गई. उन्होंने पप्पू यादव को ड्राइवर खोजकर एंबुलेंस चलाने की चुनौती दे दी है, जिसे पूर्व सांसद पप्पू यादव ने स्वीकार कर लिया है.


बिहार में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है और पिछले 24 घंटे में 13 हजार से ज्यादा नए कोविड केस मिले हैं और राज्य में 1.15 लाख केस एक्टिव हैं.


TheNewsAdda
error: Content is protected !!