VIDEO कोविड प्रोटोकॉल को धता बताते बीजेपी विधायक प्रदीप बत्रा हनक में चालान के पांच सौ रुपए पुलिस पर फेंक रहे, सीएम से लेकर कौशिक तक कोई पूछेगा कि फ्रंटलाइन कोरोना वॉरिअर्स के साथ ये सलूक घटियापन की नुमाइश नहीं तो और क्या है!

TheNewsAdda

मसूरी: कोरोना के खिलाफ जंग में उत्तराखंड की पुलिस का एक अलग ही मानवीय चेहरा सामने आया है। कहीं दुर्गम पहाड़ी क्षेत्रों में मरीजों को अस्पताल लाने से लेकर दवा-खाना पहुँचाने तक खाकी में इंसान के दर्शन हर दिन होते रहे हैं। लेकिन खादी ही इसी खाकी वर्दी के फ्रंटलाइन कोरोना वॉरिअर्स के साथ सरेआम अभद्रता और हनक दिखाने पर उतर आए तो क्या कीजिए। वो भी हनक प्रदेश की सत्ता पर क़ाबिज़ दल के विधायक की हो तो क्या ही कहने! मसूरी में एक ऐसी ही शर्मनाक घटना देखने को मिली है।
हुआ यूँ कि मसूरी में अपने परिवार के साथ घूमने आये रुड़की भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा मालरोड पर रविवार
देर शाम टहल रहे थे। न मास्क और न सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते देख ड्यूटी पर तैनात पुलिस अधिकारी नीरज कठैत ने सवाल किया तो विधायक बत्रा और उनके परिवार को ये अखर गया। पुलिस ने कोविड प्रोटोकॉल पालन न करने पर पांच सौ रुपए चालान काटने को कहा तो बस सत्ताधारी दल के विधायक की हनक सातवें आसमान पर पहुँच गई।
बीजेपी विधायक कैमरे के सामने न केवल अभद्रता करते नजर आए बल्कि चालान के पांच सौ रुपए एसआई पर ऐसे फेंककर निकलते हैं जैसे गुनाह उनका नहीं पुलिस का हो।

परिवार के साथ रुड़की भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा
एसआई नीरज कठैत


अब एक तरफ देहरादून में बैठकर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और बीजेपी प्रदेश कार्यालय से पार्टी अध्यक्ष मदन कौशिक सोशल डिस्टेंसिंग पर लम्बे लम्बे लेक्चर रोज ही जारी करते हैं, तो दूसरी तरफ बीजेपी विधायक हनक के साथ कोरोना वॉरिअर्स के मास्क न पहनने पर टोक देने भर को अपनी तौहीन मानकर अभद्रता पर उतर आता है।
बीजेपी विधायक की हनक से साफ हो जाता है कि वे अपने क्षेत्र में कितनी शिद्दत के साथ प्रधानमंत्री मोदी के ‘दो गज दूरी मास्क है जरूरी’ मंत्र पालन करते-कराते होंगे!
अब बीजेपी विधायक की पुलिस के साथ हुई झड़प का वीडियो जमकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। सवाल है कि कोई पूछेगा बीजेपी विधायक से कि आपकी हरकत को देखकर लोग लानत भेज रहे ऐसे व्यवहार पर। यहीं कोविड एप्रोप्रिएट बिहेवियर है जिसकी दुहाई तीरथ सरकार देती रहती है?
एसआई नीरज कठैत का कहना कि शाम के समय वे मालरोड पर चैकिंग अभियान पर थे तभी बीजेपी विधायक प्रदीप बत्रा अपने परिवार के साथ बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए घूम रहे थे। एसआई कठैत ने कहा कि उन्होंने जब विधायक और उनके परिवार को टोका तो बदतमीज़ी पर उतर आए और चालान काटने की बात कही तो विधायक ने उनके साथ अभद्रता करते हुए पांच सौ रुपए फेंककर मारे। देख रहे हैं मुख्यमंत्रीजी,मदन कौशिकजी! ये हाल है जमीन पर।

आशीष मिश्र की स्पेशल रिपोर्ट


TheNewsAdda
error: Content is protected !!