Ankita Bhandari हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की आंवला कैंडी फैक्ट्री में भीषण आग, साजिश या शॉर्ट सर्किट

TheNewsAdda

Ankita Bhandari Murder accused Pulkit Arya Bhogpur factory fire incident: ऋषिकेश गंगा भोगपुर स्थित अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की वनंतरा रिजॉर्ट के साथ बनी आंवला कैंडी फैक्ट्री में आग लग गई है। संदिग्ध हालात में लगी आग के कारणों का पता नहीं चल पा रहा है और आग बुझाने को फायर ब्रिगेड मौके पर है। पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर इसे शॉर्ट सर्किट से लगी आग माना है लेकिन सवाल यह भी उठ रहा कि जिस तरह से शातिर पुलकित आर्य ने अपने दो रिजॉर्ट कर्मियों के साथ मिलकर अंकिता भंडारी हत्याकांड को अंजाम दिया है उसके बाद यह आग की घटना किसी तरह की सबूत मिटाने की आरोपियों की साजिश तो नहीं है?

ज्ञात हो कि इस हत्याकांड का पर्दाफाश होने और आरोपियों की धरपकड़ के बाद वनंतरा रिजॉर्ट और आंवला कैंडी फैक्ट्री को सील कर उसके बाहर पीएसी तैनात कर दी गई थी।

सवाल है कि क्या संदिग्ध परिस्थितियों में लगी यह भीषण आग किसी सबूत मिटाने या जांच को प्रभावित करने की साजिश तो नहीं? हालांकि प्रथम दृष्ट्या पुलिस आग की वजह शॉर्ट सर्किट ही मान रही है।

MUST READ:

Ankita Bhandari Murder: Brave बेटी आखिरी दम तक लड़ी, प्रॉस्टिट्यूट बनाने पर तुला था हैवान, खुद्दार बेटी ने कहा- गरीब हूं 10 हजार में बिकाऊ नहीं, पहले दरिंदगी की इंतेहा तक मारा पीटा फिर नहर में फेंक दिया


TheNewsAdda
error: Content is protected !!