Crime in Delhi राजधानी के सुरक्षित इलाके में तमंचे के दम पर बदमाश लूट ले गए टोयोटा फॉर्च्यूनर कार, वारदात CCTV में दर्ज लुटेरों की तलाश

TheNewsAdda

Crime in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं इसका जीता जागता सबूत हैं शनिवार 29 अक्टूबर को हुई लूट की इस वारदात का अब सामने आया ये सीसीटीवी फुटेज। सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि बाइक सवार बदमाश आते हैं और सरेआम तमंचा दिखाकर एक शख्स से उसकी सफेद रंग की फॉर्च्यूनर कार लूटकर फरार हो जाते हैं।

https://twitter.com/pawan_lalchand/status/1586678340462686208?t=k96toniHc3zQfJmiZw6FXw&s=19

आपके रोंगटे यह सुनकर खड़े हो जाएंगे कि यह घटना राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सबसे सुरक्षित समझे जाने वाले इलाकों में एक दिल्ली कैंट की है, जहां सरेआम बदमाश फॉर्च्यूनर गाड़ी लूटकर फरार हो जाते हैं।

इस वायरल वायरल वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि एक बाइक पर तीन बद माश सवार होकर आते हैं और दूसरी तरफ से एक सफेद रंग की फॉर्च्यूनर गाड़ी आती है। फॉर्च्यूनर के रुकने पर सामने से बाइक से एक बदमाश उतरकर आता है और फॉर्च्यूनर ड्राइवर को पिस्टल दिखाकर चाबी छीनकर बाकी बदमाशों के साथ फरार हो जाता है। सीसीटीवी वीडियो देखकर पता चलता है कि दिल्ली में बदमाश इस कदर बेखौफ हैं कि कुछ ही कदम की दूरी पर एक दुकान पर कुछ लोग भी खड़े नजर आ रहे हैं लेकिन बदमाश वारदात को अंजाम दे निकल जाते हैं।

अब जब सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है तो दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर बदमाशों की तलाश तेज कर दी है लेकिन दिल्ली कैंट जैसे इलाके में जहां 24 घंटे पुलिस की पेट्रोलिंग और अच्छी खासी संख्या में तैनाती भी रहती है वहां ऐसी घटना आम लोगों की सुरक्षा और कानून व्यवस्था को लेकर चिंता जरूर पैदा करती है।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!