Video गवर्नर सिंह और CM धामी ने बॉर्डर पर जवानोें के साथ मनाई दिवाली, माणा में बांटी मिठाइयां-ख़ुशियां, CM धामी ने कहा- सपना था जवानों के साथ दिवाली मनाने का, यहाँ आकर अभिभूत हूँ

TheNewsAdda

देहरादून: उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ़्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत) गुरमीत सिंह और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सरहद पर तैनात देश के जवानों के साथ दिवाली मनाई। अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत राज्यपाल और मुख्यमंत्री दीपावली पर ईस्ट कैम्प, गढवाल स्काउट, माणा पहुंचे और सेना के जवानों से मिलकर उनका हौसला बढ़ाया।

इस मौके पर उन्होंने जवानों को मिठाई खिलाकर खुशियां बांटते हुए दीपावली की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि विषम परिस्थितियों में सरहदों पर तैनात देश के जवानों के जोश और जुनून पर हम सबको गर्व है। राज्यपाल और मुख्यमंत्री के ईस्ट कैम्प माणा पहुंचने पर सेना के जवानों ने गार्ड आफ ऑनर देकर उनका स्वागत किया।


बॉर्डर पर जवानों की हौसलाअफ़जाई करने पहुँचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सरहद पर जवानों के साथ दिवाली मनाने का मेरा सपना था। आज दिवाली पर आप जवानों के बीच आकर बड़ा अभिभूत हूँ। सीएम ने कहा हमारे सेना के जवान सरहद पर 24 घंटे डट कर माइनस डिग्री तापमान में काम करते हैं। हमारे देश और हम सब के लिए हमारे जवान बड़ी प्रेरणा का स्त्रोत हैं।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!